ब्रेकिंग न्यूज
logo
add image
Blog single photo

कलेक्टर-एसपी बोले यातायात नियमों का पालन करें

नि:शुल्क लायसेंस वितरण कार्यक्रम सम्पन्न
उज्जैन 19 नवम्बर। शासकीय कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय दशहरा मैदान उज्जैन में मध्य प्रदेश शासन की परिवहन नीति एवं वचन-पत्र के अनुसार महाविद्यालय की छात्राओं को नि:शुल्क लायसेंस वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर कलेक्टर  शशांक मिश्र ने छात्राओं से कहा कि दिये जा रहे लायसेंस संभालकर रखें एवं वाहन सही चलायें और यातायात नियमों का अनिवार्य रूप से पालन किया जाये। महाविद्यालय की उत्कृष्टता की प्रशंसा की और महाविद्यालय की उत्कृष्टता को सदैव बनाये रखें। छात्राएं खूब पढ़ाई में मेहनत करें और आगे बढ़ें। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री सचिन अतुलकर ने छात्राओं से कहा कि अपने जीवन की सुरक्षा के लिये अच्छी क्वालिटी का हेलमेट अनिवार्य रूप से पहनें। वाहन चलाते वक्त यातायात नियमों का पालन कर यातायात पुलिस को सहयोग करें।
कार्यक्रम में अतिथियों ने प्रतीकात्मक रूप में कु.करण गौतम, स्वाति मालवीय, जया सोनी, आयशा फारूखी को लर्निंग लायसेंस वितरित किये।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में अतिथियों ने मां सरस्वती तथा सशक्त महिला भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व.इंदिरा गांधी के 102वी वर्षगांठ के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की। छात्राओं के द्वारा सरस्वती वन्दना प्रस्तुत की गई। कार्यक्रम के प्रारम्भ में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.उल्का यादव तथा विभिन्न संकायों के विभागाध्यक्षों ने अतिथियों को पुष्पगुच्छ भेंटकर सम्मानित किया। स्वागत भाषण प्राचार्य डॉ.उल्का यादव ने दिया और बताया कि शासन की परिवहन नीति एवं वचन-पत्र के अनुसार महाविद्यालयों में नि:शुल्क छात्राओं को लायसेंस वितरण किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में शासकीय कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय की 438 छात्राओं को नि:शुल्क लायसेंस क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के द्वारा बनाकर वितरित किये जा रहे हैं। कार्यक्रम के अन्त में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी श्री अरविन्द खुशराम ने आभार प्रकट कर छात्राओं को नि:शुल्क लायसेंस वितरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्रो.रवीन्द्र भारद्वाज, महाविद्यालय के प्राध्यापकगण, छात्राएं, क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी आदि उपस्थित थे। 

ताजा टिप्पणी

टिप्पणी करे

Top