ब्रेकिंग न्यूज
logo
add image
Blog single photo

कांग्रेस के प्रत्याशी मालवीय ने भरा नामांकन

उज्जैन। कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय ने नामांकन फार्म जमा किया। वे प्रात: 11 बजे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठजनों एवं कार्यकर्ताओं के साथ कोठी परिसर स्थित निर्वाचन कार्यलय पहुचे। यहां रिटर्निंग आफिसर को अपना फार्म जमा करवाया। इस दौरान मालवीय के साथ प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित विधायक गण मोजूद रहे। नामांकन के बाद कांग्रेस ने महाकाल मंदिर से रैली निकाली रेली में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए।
बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय ने अपना महाकाल दर्शन के पश्चात कोठी परिसर पहुच कर रिटर्निंग आफिसर के समक्ष अपना नामांकन फार्म जमा किया। इस मोके पर प्रदेश के मंत्री जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन वर्मा भी मोजूद रहे।
इस रैली में कांग्रेस के विधानसभा चुनाव में जो विधायक जीते थे वे और जो हारे थे वे भी शामिल हुए। नामांकन के दोरान रिटर्निंग आफिसर ने 5 सदस्य को अन्दर आने की अनुमति दी थी जिसके चलते कांग्रेस में बहस भी हुई। हर कोई नेता अन्दर जाने के लिए प्रयास करने में लगा था लेकिन शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने किसी को अन्दर नहीं जाने दिया। 
इन्हें जाने से रोका
नामांकन भरने के लिए जब प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय कोठी परिसर स्थित कार्यालय पहुंचे तो केवल 5 सदस्यों को जाने की अनुमति दी गई थी। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल, भरत पोरवाल के साथ ही कुछ विधायकों को भी बाहर ही रोक दिया गया। विवाद के दौरान कांग्रेस प्रत्यशी बाबूलाल मालवीय ने नामांकन फार्म जमा किया। जिसके बाद रैली में शामिल होने के लिए रवाना हुए।

ताजा टिप्पणी

टिप्पणी करे

Top