ब्रेकिंग न्यूज
logo
add image
Blog single photo

आर्थिक और सामाजिक मजबूती लाना है तो नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना होगा-सुमित्रा महाजन

उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न
उज्जैन। केंद्र एवं प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रदेश की प्रत्येक लोकसभा स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन तय हुए है , इसी तारतम्य मे शुक्रवार को उज्जैन अलोट संसदीय क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन कालीदास अकादमी प्रांगण मे सांसद डॉ चिंतामणि मालवीय की अगुवाई मे सम्पन्न हुआ। इस सम्मेलन से भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। दिग्गजों के भाषणों से ऐसा लगा मानो चिंतामणि मालवीय को बीजेपी हाईकमान ने अगले चुनाव के लिए  ग्रीन सिग्नल दे दिया हो।
कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में कांग्रेस की प्रदेश में लगभग 2 माह पुरानी सरकार को लेकर जमकर बखिया उधेड़ी गई। कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख वक्ता और मुख्य अतिथि के रूप में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन मौजूद थी। वहीं प्रदेश के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कार्यकर्ताओं को चुनाव के टिप्स तो दिए ही साथ ही कांग्रेस की रीती नीतियों पर जमकर प्रहार किया। मंच पर बीजेपी के विधायकों के साथ बीजेपी के प्रदेश और स्थानीय पदाधिकारी मौजूद थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि यदि देश में आने वाले समय में आर्थिक और सामाजिक मजबूती लाना है तो नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना होगा और मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को आज से ही जी जान से जुटना होगा अब और मजबूती से काम करने का वक्त आ गया है।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद प्रो. चिंतामणि मालवीय ने कहा कि उन्होंने उज्जैन को जो उपलब्धियां दी है वह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत और ऊर्जा का परिणाम है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने कभी भी सौगाते देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनका आगे भी सौगातों का सिलसिला चलता रहेगा बशर्ते कार्यकर्ताओं को पूरे उत्साह से आने वाले चुनाव में अपना योगदान देना होगा। कार्यकर्ता सम्मेलन में जब सांसद मालवीय का संबोधन हो रहा था तब कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था। कई बार डॉ चिंतामणि मालवीय के पक्ष में नारेबाजी भी हुई। कार्यक्रम के पश्चात पुलवामा हमले मे शहीद सैनिकों एवं पूर्व विधायक  स्व श्री विपट को 2 मिनिट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

आजादी के बाद से देश आतंकवाद से जूझ रहा है
जब से हमारा देश आज़ाद हुआ है तब से ही आतंकवाद का जन्म हुआ है ,एक लड़ाई मे जितने जवान शहीद नहीं होते हैं उससे ज्यादा सैनिक ऐसी घटनाओं मे शहीद हो गए हैं हम सब के हृदय मे ये टीस है , कारण सब जानते हैं क्योंकि आज़ादी के बाद तत्कालीन सरकारों ने जम्मू काश्मीर मुद्दे का हल नहीं निकाला , आज सम्पूर्ण देश की अपेक्षा है की काश्मीर समस्या का समाधान जड़मूल से अगर कोई कर सकता हैं तो वो इस देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी कर सकते हैं , क्योंकि ये ताकत ये निर्णय लेने की क्षमता ये इच्छाशक्ति किसी के पास है तो वो सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी के पास है ! ये बात लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ने उज्जैन मे आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही ।

फर्क है भाजपा और कांग्रेस में
कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विशेष अतिथि डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा की सर्किट हाउस पर बेरीकेट लगे थे जिज्ञासा वश पूछा तो पता चला की प्रभारी मंत्री से मिलने काँग्रेस कार्यकर्ता लाइन मे आए इसलिए व्यवस्था है। यही बुनियादी फर्क है भाजपा और काँग्रेस कार्यक्रताओं मे हमारे मंत्री बाज़ार मे सब्जी लेते हुए अखाड़े मे मुद्गल घुमाते हुए अपने कार्यकर्ताओं और आमजन से सहज मुलाक़ात कर लेते हैं और काँग्रेस के लिए ऐसी व्यवस्था आश्चर्य है ! श्री मिश्र ने कहा की आज स्थिति ये हो गई है की काँग्रेस के अध्यक्ष श्री राहुल जी सुबह उठकर सबसे पहले मध्यपदेश और कर्नाटक के विधायकों को गिनते हैं , वर्तमान प्रदेश सरकार झूठ की बुनियाद पर बनी है , श्री राहुल गांधी ने उज्जैन संभाग के मंदसौर मे ही सबसे पहले किसान कर्जमाफ़ी की घोषणा की थी वो भी 10 दिनों मे अन्यथा मुख्यमंत्री बदल देंगे आज 60 दिन हो गए है मे इस मंच के माध्यम से पुछना चाहता हूँ की अभी तक राहुल जी ने कितने मुख्यमंत्री बदले हैं , ये सरकार झूठ का पुलिंदा है ! श्री मिश्रा ने काँग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा की काँग्रेस की सरकार बनते ही खाद की की मारामारी शुरू हो गई वो ही खाद जिसको हमारी सरकार रेडियो और टीवी पर विज्ञापन देकर बेचती थी और ब्याज सरकार चुकाती थी उसी खाद के लिए आज किसान को इस कृषि प्रधान प्रदेश मे पुलिस  डंडे खाने पड़े !
वर्तमान मे प्रदेश की काँग्रेस सरकार मे तबादला एवं अपहरण उद्योग बड़ी तेजी से फल फूल रहे हैं जो की 15 वर्षों मे हमने बंद कर दिये थे आज स्कूल बस से बच्चे बंदूक की नोक पर अपहरित कर लिए जाते है परंतु 14 दिनो बाद भी प्रदेश की सरकार उस पर कोई कार्यवाही नहीं कर पायी है ! श्री मिश्रा ने प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा की आज लॉं एंड ऑर्डर के तो मायने ही बदल दिये गए है। श्री मिश्रा ने कहा की आज ये " महाठगबंधन " देश के प्रधानमंत्री पर आरोप लगाता है अरे वो लोकप्रिय नेता है , वो जब गुजरात के मुख्यमंत्री तो इस देश की जनता उनमे देश के नेता की छवि देखते थे और जब वो आज देश के प्रधानमंत्री हैं तो इस देश के लोग उनमे वैश्विक नेता की छवि देखते हैं और ये क्षमता किसी मे है ये सामर्थ्य किसी मे है तो वो नरेंद्र मोदी मे है।

कांगेस के 60 वर्षों के कार्यकाल पर भारी है भाजपा का 5 वर्षों का कार्यकाल-प्रो.मालवीय

सांसद प्रो. चिंतामणि मालवीय ने 5 वर्षों के कार्यकाल मे उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों का खाका प्रस्तुत करते हुए कहा की 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार के कार्यकाल के 5 वर्ष पूर्णता को है और इस सरकार ने काँग्रेस की 60 वर्षों की सरकार पर भारी है। स्वच्छता पहले 40 प्रतिशत थी और आज 95 प्रतिशत  शौचालय इस देश मे है । अभी तक इस देश मे मात्र 12 करोड़ गैस कनैक्शन हुआ करते थे परंतु इन 5 वर्षों मे उज्जवला योजना के तहत 6 करोड़ एवं कुल 13 करोड़ गैस कनैक्शन देकर इस देश की गरीब माँ बहनों को इस धुएँ से आज़ादी दिलाने का कार्य हुआ है ! आर्थिक क्षेत्र की बात करे तो भारत 11 वे स्थान से विश्व की छठी अर्थव्यवस्था पर आकार खड़ा हुआ है , आज़ादी के बाद पहली बार 104 उपग्रह छोडने का नया आयाम भी नरेंद्र मोदी की सरकार मे गढ़ा गया है ! श्री मालवीय ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री से प्रेरणा लेकर मेने भी 18 घंटे कार्य करने का प्रयास किया है जिसके फल स्वरूप अनेकों उपलब्धियां उज्जैन को प्राप्त हुई है , आज 11 हज़ार से ज्यादा घरों मे पाइप लिने के माध्यम से गैस पहुँच रही है , बांदका स्टील प्लांट जल्द प्रारम्भ होने को है , उज्जैन मे पासपोर्ट कार्यालय भी जल्द प्रारभ होने जा रहा है । प्रो.  मालवीय ने संसदीय क्षेत्र की उपलब्धियां बताते हुए कहा की बाबा महाकाल के आशीर्वाद और उज्जैन की जनता के सहयोग से उज्जैन फतेहाबाद ब्रौडगेज , उज्जैन देवास रेल लाइन का दौहरी करण और इस जैसे कई कार्य करने मे हमे सफलता प्राप्त हुई है !

यह थे मौजूद
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि श्रीमती सुमित्रा महाजन लोकसभा स्पीकर, मुख्य वक्ता नरोत्तम मिश्रा विधायक एवं पूर्व मंत्री, अध्यक्षता माखन सिंह चौहान पूर्व संगठन महामंत्री, विशिष्ठ अतिथि सत्यनारायण जटिया सांसद राज्यसभा, प्रो.चिन्तामणि मालवीय सांसद लोकसभा उज्जैन आलोट, पारस चन्द्र जैन विधायक एवं पूर्व मंत्री,  मोहन यादव विधायक उज्जैन दक्षिण, बहादुर सिंह चौहान विधायक महिदपुर,  श्रीमती मीना जोनवाल महापौर उज्जैन, विवेक जोशी जिलाध्यक्ष उज्जैन नगर, श्याम बंसल 
जिलाध्यक्ष उज्जैन ग्रामीण आदि सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सांसद मालवीय के पक्ष मैं लगे जमकर नारे 
कार्यक्रम के दौरान सांसद डॉ चिंतामणि मालवीय समर्थकों में उत्साह देखा गया। कई बार कार्यकर्ता डॉ चिंतामणि मालवीय संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं और हमारा नेता कैसा हो चिंतामणि मालवीय जैसा हो के नारे लगाते हुए देखे गए।

ताजा टिप्पणी

टिप्पणी करे

Top