ब्रेकिंग न्यूज
logo
add image
Blog single photo

युवक ने पत्नी पर लगाया प्रताडना का आरोप

परिवार को बताया जान का खतरा 
उज्जैन। सांदिपनी नगर निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। युवक के अनुसार उसकी पत्नी के प्रेम संबंध दुसरे युवक के साथ चल रहे है। सच्चाई सामने आने के बाद पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए न्यायालय में झुठा केस लगा दिया। 
जयदीप बैरागी 24 साल निवासी सांदिपनी नगर ने पत्रकारवार्तामें बताया कि 13 फरवरी 2016 को ग्राम जैथल टेक निवासी रोहितदास बैरागी की पुत्री भारती बैरागी के साथ उसका विवाह हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद ही भारती ने विवाद करना शुरू कर दिया था। घंटों मोबाइल फोन पर बात करते रहना तथा घर का कोई काम नहीं करना उसकी आदत बन चुका था। जब भी उससे पूछा की मोबाइल पर किससे बात करती है तो वह अपने मायके का कह कर टाल देती थी। शंका होने पर जयदीप ने अपने स्तर पर पता की तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। उसे जानकारी मिली की पत्नी भारती किसी राहुल नामक युवक के संपर्क में है, तथा कई घंटों तक उससे ही बात करती रहती है। जयदीप ने जब पत्नी के मायके वालों को यह बात बताई तो उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। 
चाकू लेकर सोती थी रात में 
जयदीप ने आरोप लगाया कि विवाह के बाद से ही उसकी पत्नी ने उसे और परिवार के लोगों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। समझाने पर वह परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की धमकी देती थी। यहीं नहीं रात में वह अपने साथ एक चाकू लेकर सोती थी। उसके समीप जाने पर वह मुझे और खुद को चाकू मारने की धमकी देती थी। इसी दौरान एक दिन वह अपने मायके चली गई। कई बार बुलाने पर भी नहीं आई। भारती के मायके वाले भी उसके समर्थन में आ गए और मेरे साथ ही परिवार के लोगों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए न्यायालय में वाद दायर कर परेशान करना शुरू कर दिया।

ताजा टिप्पणी

टिप्पणी करे

Top